Trending Now




बीकानेर,सीएम अशोक गहलोत से तनातनी के बीच सचिन पायलट की जनसंघर्ष पद यात्रा आज 11 मई से शुरू होने जा रही है। 5 दिन में सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक 125 किलोमीटर पैदल चलेंगे और जनता से संवाद कायम करेंगे।

यात्रा के लिए पायलट ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें महात्मा गांधी, भीमराव अंबेडकर और भगत सिंह के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तस्वीरों को जगह दी है। इस बैनर में न तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें हैं और न ही राजस्थान से जुड़े किसी कांग्रेस नेता की।

125 किलोमीटर पैदल चलेंगे

बता दें सचिन पायलट ने हाल ही में प्रेस वार्ता कर जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करने की बात कही थी। सचिन पायलट ने कहा कि वसुंधरा सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार की जांच नहीं हुई है। सीएम को कई बार पत्र लिखा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया है। इसलिए वह अनशन के बाद 11 मई से जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करेंगे। पायलट पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में अजमेर के आरपीएससी से 11 मई को पैदल मार्च शुरू करेंगे ,जो 5 दिन में 125 किलोमीटर की यात्रा पूरी करते हुए 15 मई को राजधानी जयपुर में समाप्त होगा।

सचिन पायलट विधायक साथ नहीं चलेंगे

5 दिन में सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक 125 किलोमीटर पैदल चलेंगे और जनता से संवाद कायम करेंगे। खास बात यह है कि जिस तरह 11 अप्रैल को सचिन पायलट ने अपने अनशन से कांग्रेस विधायकों को दूर रखा था, इस बार 5 दिन के पैदल मार्च में भी सचिन पायलट ने विधायकों को इस पैदल मार्च में शामिल नहीं किया है। मतलब साफ है कि सचिन पायलट अकेले ही अपने समर्थकों के साथ यह यात्रा पूरी करेंगे और कोई विधायक उनके साथ नहीं चलेगा।

Author