Trending Now




बीकानेर,झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से विधायक एवं मंत्री और पायलट गुट के राजेंद्र सिंह गुढ़ा अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है,सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट को लेकर अभी एक बयान दिया है.

इस बार उन्होंने सीता, राम व रावण को लेकर विवादास्पद बयान देते हुए खुद की तुलना माता सीता से की है. दरअसल मंत्री गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ागौड़जी में डिजीटल एक्सरे मशीन की सुविधा का उद्घाटन करने सीएचसी गुढागौड़जी पहुंचे थे.

जहां पर उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि माता सीता की सुंदरता को साबित करने की बहस चल पड़ी. तब सभी ने अलग-अलग तर्क दिया.लेकिन सच है कि माता सीता तो सुंदर थी, जिसके पीछे भगवान राम और रावण जैसे दो अद्भुत इंसान पीछे पड़े हो और पागल हो गए हो.

अपनी तुलना माता सीता से कर डाली

वो तो सुंदर थी ही. गुढ़ा यही नहीं रूके उन्होंने अपनी तुलना माता सीता से कर डाली. उन्होंने कहा कि आपके भाई के पीछे पायलट और गहलोत भाग रहे हैं, तो कुछ तो क्वालिटी होगी.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कई लोग पूछते हैं कि इस बार कौनसी पार्टी से चुनाव लड़ोगे. तो मैं तो यहीं, कहता हूं कि पहली बार झोंपड़ी से लड़ा था. इसके बाद हाथी से लड़ा. इस बार पाडे पर चढकर आउंगा.अब इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

स्पीच का टेक्स्ट

बोले सीताराम सुंदर थी.साबित करो सीता माता सुंदर थी.बोले फोटू मं सुंदर है. कोई बोल्यो जनक की पुत्री सुंदर होगी.अलग-अलग तर्क दिया.श्रीराम और रावण ज्यां का दो अद्भुत इंसान जकी महिला का लारै पागल हो रया है बा निश्चित सुंदर थी.जिस महिला के पीछे भगवान राम और रावण पागल हो गए.उसकी सुंदरता की तो कोई कल्पना ही नहीं कर सकता.

सीता माता तो सुंदर थी.आज सचिन पायलट और गहलोत दोनूं भाग रह्या है, थारै भाई के गेल.कोई क्वालिटी तो होगी.क्या बात करते हो? कोई क्वालिटी कोनी कै? कठिगै चुनाव जीतगे.कठिगै के करके बोल्या.गुढ़ा चुनाव कैस्यूं लड़ोगो.एक बार झोंपड़ी से लड़यो.एक बार हाथी से लड़यो.ई बार पाडा पर चढ़कर आऊंगा.

Author