Trending Now




बीकानेर,दादी के साथ खेत से गांव आ रहे बालक को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे बालक गंभीर घायल हो गया। बालक को गंभीरावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोलायत एसएचओ बलवंत कुमार ने बताया कि सियाणा निवासी युवराज (9) पुत्र नख्तसिंह शनिवार दोपहर में अपनी दादी मैन कंवर के साथ खेत से गांव के लिए रवाना हुआ। सियाणा गांव के पास तेज रफ्तार से आई पिकअप के चालक ने युवराज को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। बाद में युवक को गंभीरावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। हादसे की सूचना पर हेडकांस्टेबल दौलतराम मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पिकअप चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है।
एक घंटे तक सड़क पर तड़फता रहा युवराज

जानकारी के मुताबिक युवराज अपनी दादी व एक अन्य बालिका के साथ खेत से गांव आ रहा था। पिकअप चालक बालक को टक्कर मारकर भाग गया। युवक सड़क पर तड़फता रहा। दादी को फोन भी चलाना नहीं आता था,जिससे वह किसी को वह सूचना नहीं दे सकी। बाद में दादी गांव से किसी को बुलाकर लाई और घर पर हादसे की सूचना दी। ग्रामीण व परिजन बालक को पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
… तो बालक जिंदा होता

ग्रामीण बुद्धराम ने बताया कि बालक को टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक गाड़ी को भगा ले गया। वह ठहरता और बालक को गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल पहुंचा देता तो शायद बालक बच जाता। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक बालक सड़क पर ही पड़ा रहा, जिससे खून अधिक बह गया और उसकी मौत हो गई।

Author