Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी के संभाग कार्यालय बीकानेर में आज आईटी विभाग कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विधानसभा एवं सभी मण्डलों के आईटी विभाग के कार्यकताओं मौजूद रहे। जिला आईटी सयोजक सुशील आचार्य ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम शुरूआत की। सुशील आचार्य ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लाभार्थी योजना और अन्य सभी योजना के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की और बताया कि किस तरह से अबकी बार 400 पार का गुरूमंत्र की जानकारी दी। बीकानेर की लोकसभा सीटों भारी मतों से विजय होने का संकल्प लिया। आईटी के सहसंयोजक चतरसिंह चौहान ने नमो एप्प के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

जिला आई टी सयोजक सुशील आचार्य ने बताया कि पूर्व विधानसभा के संयोजक नखतसिंह बूथ, भूनेश सिंह ने स्तर तक कार्य करने का संकल्प लिया। पश्चिम विधानसभा के मुकेश पुरोहित ने बताया कि मण्डल स्तर तक सभी बूथों तक कार्य करने का संकल्प लिया। सभी मण्डलों के नव नियुक्त संयोजक  एवं सहसंयोजकों को पार्टी का दूपट्टा पहनाकर स्वागत एवं अभिनन्दन किया। सभी मण्डल के संयोजक एवं सहसंयोजक ने मोदी सरकार की नीतियों एवं योजनाओं में विश्वास जताते हुए बीकानेर की लोकसभा के प्रत्येक बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प लिया।
राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
मण्डलों के संयोजक एवं सहसंयोजकों में गौरव व्यास, सौरभ आचार्य, अरूण चम, अश्विनीकुमार शर्मा, दिनेश व्यास, विजय पटवा, जयसिंह चौहान, जितेन्द्र बिस्सा, नवनीत पारीक, सीताराम  सुथार, आदित्य औझा, कमल सेन, नेमीचन्द तंवर, रामकुमार व्यास, नखतसिंह राठौड, विशाल जैन मौजूद रहे। विनय कुमार चैहान ने आभार व्यक्त किया।

Author