Trending Now




बीकानेर जिले के पांचू थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने पेट्रोल पंप के संचालक पर मारपीट करने, जातिसूचक गालियां देने और पेशाब पिलाने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। इसके साथ गुप्तांगों पर पेट्रोल लगाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि पेट्रोल पंप संचालक ने 12 लाख रुपए लेने का झूठा आरोप लगाया। पांचू पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार नागौर स्थित श्रीबालाजी हालत पिम्पासर निवासी नरपतराम पुत्र आदूराम मेघवाल दर्ज मामले में बताया कि वह वर्ष 2015 से पांचू पंचायत समिति के ग्राम कक्कू स्थित पेट्रोल पंप मालिक धर्मेन्द्र पुत्र पुरबाराम जाट निवासी साधुना के यहां सेल्समैन की नौकरी करता है। धर्मेन्द्र आदतन मादक पदार्थ स्मेकए एमडीए अफीम आदि

का सेवन करता है। 24 जनवरी की रात्रि को वह और पेट्रोल पंप मालिक खाना खाकर सो गए। रात्रि करीब दो बजे धर्मेन्द्र ने उसे उठाया और कहा कि उसके पिता पुरबाराम को पंप से 12.50 लाख रुपए नकदी ले जाने का झूठ कहना पड़ेगा। जिस पर झूठ नहीं बोलने की बात कही तो धर्मेन्द्र गुस्सा हो गया और मारपीट करनी शुरू कर दी। गेट बंद करके जान से मारने की नीयत से उसके सिर पर लोहे के सरिए से वार कर किए। इसके अगले दिन भी धर्मेन्द्र ने उसके,साथ मारपीट की और जबरन पेशाब पिलाया और गुप्तांगों पर पेट्रोल भी लगाया।

आरोपी ने उसके ममेरे भाई कालूराम पुत्र हरीराम मेघवाल के साथ भी मारपीट की और केलाशराम पुत्र भैराराम मेघवाल व जगदीश पुत्र जेाराम मेघवाल निवासी स्वरूपसर के साथ भी गाली-गलौच की। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी ने इस पूरे घटना₹ में के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Author