Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में सीएम फेस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम के चेहरे को लेकर हमारी पार्टी में जो फैसला होगा, वो सही होगा। फैसला पार्टी के हर नेता और कार्यकर्ता के लिए सर्वमान्य होगा।सभी कार्यकर्ता मिलजुल कर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में राजस्थान में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को जयपुर में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान सीएम फेस को लेकर चल रहे अंर्तकलह से उन्होंने साफ इनकार कर दिया। वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं, भारत को तोड़ने वाली यात्रा है। राहुल ने अपने एक भी वादा पूरे नहीं किए हैं।

राजे ने गहलोत सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात इतने बिगड़ गए हैं कि विधायक और मंत्रियों तक की सुनवाई नहीं हो रही है। उन्हें भारत को नहीं बल्कि अपनी पार्टी को जोड़ने की कोशिश करनी चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट को लेकर दुख जताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ है। पूरा जोधपुर गम में डूबा है, लेकिन सीएम गहलोत जश्न मना रहे हैं।

Author