Trending Now




बीकानेर विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा भगवान परशुराम जयंती कार्यक्रम बोथरा कॉम्प्लेक्स स्थित प्रदेश कार्यलय में परशुराम पूजन के साथ समाज में व्याप्त कुरूतियों एव नशा मुक्ति के खिलाफ आगामी दिनों में अभियान चलाने का दृढ़ संकल्प के साथ धूमधाम से मनाया गया । इस मौके पर विफा परिवार ने प्रदेश कार्यलय में भगवान परशुराम की मूर्ति के समक्ष माल्यापर्ण कर प्रसाद वितरण किया गया ।

प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित ने कहा कि ब्राह्मण का कार्य समाज को दिशा देना है । बिखरते समाज को एकजुट करना है । इस दौरान उन्होंने भगवान परशुराम के बताए गए मार्ग पर चलने की अपील के साथ जन्मोत्सव पर विफा परिवार ने समाज मे व्याप्त कुरीतियों और नशाखोरी,अनैतिक कार्यो के साथ दृढ़ संकल्पित होकर इस विषयो पर सर्वसमाज में व्यापक स्तर पर अभियान चलाएंगे ।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी ने समाज के लोगों से एकजुट रहने की अपील की । इस मौके पर युवा अध्यक्ष विजय पाईवाल ने कहा कि विप्र फाउंडेशन द्वारा आगामी दिनों में संगठनात्मक योजना से अनेको लोककल्याण के कार्य करेंगे और आज के संकल्प को आगे बढ़ाएंगे।।

महिला प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री आशा पारीक,प्रदेश उपाध्यक्ष मीना आचार्य ने कहा कि इस जन्मोत्सव पर समाज मे व्याप्त कुरूतियों के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ संकल्पित होकर मुखर रूप से संगठन की योजना से जनजाग्रति में अग्रसर रहेंगे ।।

महिला प्रकोष्ठ शहर अध्यक्ष सुनीता पारीक,अनुराधा आचार्य,नीतू आचार्य, लक्ष्मी कश्यप,मधु शर्मा,सीमा पारीक,राधा जाजड़ा सहित सक्रिय मातृशक्ति ने संगठन को मजबूती प्रदान करने की बात कही।।

युवा महामंत्री हेमन्त शर्मा,अरविन्द व्यास,लक्ष्मण उपाध्याय ने भी युवा प्रकोष्ठ के कार्यो की समीक्षा करते हुए आगामी दिनों में संगठनात्मक कार्यो को जमीनी स्तर पर मजबूत करने की बात कही।।

प्रदेश कार्यलय प्रभारी रमेशचन्द्र शर्मा ने बताया कि जन्मोत्सव कार्यक्रम में रमेश जाजड़ा,नंदकिशोर गालरिया,संतोष कुमार आचार्य,जगदीश शर्मा,रामस्वरूप हर्ष,राजेन्द्र आचार्य, गजेंद्र आचार्य, शुभम व्यास,रोहित आचार्य,अभिषेक आचार्य, श्यामसुंदर पंचारिया,गौरव स्वामी,लक्ष्मण उपाध्याय,अमनसिंह सहित सभी प्रमुख सक्रिय विप्र बन्धुओं ने गरिमामयी उपस्थिति रही ।।

Author