Trending Now




बीकानेर, सीवरेज जागरूकता अभियान के अन्तर्गत बुधवार को गोपेश्वर बस्ती में चित्रकला प्रतियोगिता एवं जागरूकता रैली का आयोजन किया गया ।

एसओटी टीम के सुनील लुणु ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गौपेश्वर बस्ती में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अधिशाषी अभियंता राजीव गुप्ता थे। प्रारंभ में स्वागत भाषण करते हुए प्रभारी अधिकारी सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि स्कूली विधार्थियों के माध्यम से आमजन को जागरूक करना होगा जिससे सीवरेज के रख रखाव की जानकारी प्रत्येक व्यक्ति तक पहुँच सकेंगी । चौधरी ने आह्वान किया कि गंगाशहर क्षेत्र में सीवरेज संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए 8824291942, 7976656239 एवं 7976676933 नबंरों पर दर्ज करवायी जा सकती है ।
मुख्य अतिथि अधिशाषी अभियंता राजीव गुप्ता ने छात्र-छात्राओं द्वारा बनाये गये शानदार चित्रों की प्रदर्शनी लगाई जानी चाहिए उन्होंने कहा कि सीवरेज में रसोई का एवं अन्य कचरा नहीं डालें, उन्होंने कहा कि नालियाँ केवल बरसाती पानी के लिए ही है ।

लुणु ने बताया कि वरिष्ठ अध्यापिका राजभारती शर्मा की देखरेख में आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में पच्चास संभागियों ने भाग लिया । प्रतियोगिता में
रोहित सिंह राजपुरोहित प्रथम,अंजली सोलंकी द्वितीय एवं शबनम बानो तीसरे स्थान पर रही। विजेताओं को मुख्य अतिथि राजीव गुप्ता ने पुरस्कार प्रदान किये । कार्यक्रम में वरिष्ठ रंगकर्मी दयानंद शर्मा एवं अक्षय खत्री भी उपस्थित रहे

रैली निकाली*
सीवरेज जागरूकता अभियान के अन्तर्गत गंगाशहर स्थित गौपेश्वर बस्ती में सीवरेज जागरूकता रैली का आयोजन किया गया । एसओटी टीम के रामप्रकाश जाट ने बताया कि रैली में विधार्थियों ने आमजन को सीवरेज के रखरखाव संबंधी नारों के माध्यम से जागरूक किया तथा पेम्पलेट एवं स्टीकर वितरण किया ।

Author