Trending Now




श्री डूँगरगढ़ नागरिक संघ,कोलकाता की सातवीं वार्षिक सभा का आयोजनअध्यक्ष श्री जतन पारख की अध्यक्षता में होमलैंड सभागार में सम्पन हुआ.
सर्वप्रथम अध्यक्ष श्री जतन पारख ने तीन बार ऊं की ध्वनि कर मंत्री श्री महावीर सोनी को रुपरेखा आगे प्रस्तुत करने को कहा. सम्पूर्ण कार्यवाही जिसमें विगत मिटिंग की रिपोर्ट पास करना. एकाउंट पास करना तथा आगामी योजनाओं के बारे में चर्चा की गई । चुनाव अधिकारी राजीव सिंघी ने अगले दो साल के लिए वर्तमान कमेटी को ही सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित कर दिया.
ततपश्चात् , श्री डूंगरगढ़ कोलकाता प्रवासी परिचय पुस्तक के लिए श्रीडूंगरगढ़ के विधायक जो कि इस परिचय पुस्तक के लोकार्पण हेतु पधारे थे. उनके साथ आये हुए बंधुओं का भी स्वागत किया गया. परिचय पुस्तक के संपादक मदनजोशी, अध्यक्ष जतन पारख, मंत्री महावीर सोनी व विशेष सहयोगी 14 बंधुओं ने इस पुस्तक का लोकार्पण किया. लोकार्पण के पश्चात 75 वर्ष के ऊपर 29 जोडों का सम्मान किया गया. 90 वर्ष की उपर की आयु की तीन महिलाओं तथा एक पुरुष का भी सम्मान किया गया. विधायक महोदय ने श्रीडूंगरगढ़ हेतु विकास के कार्यों में सहयोग करने की भी अपील की. सभी ने तालियां बजाकर स्वागत किया. श्रीडूंगरगढ़ नागरिक संघ की महिला समिति ने रंगारंग सांस्कृतिक आयोजन प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए श्रीडूंगरगढ़ नागरिक संघ की कार्यकारिणी समिति पूरी जोश के साथ कार्य में लगी हुई थी.इस अवसर पर रेल सेवा संघर्ष समिति के अध्यक्ष श्री तोलाराम जी मारू को श्री डूँगरगढ़ में दुरन्तो ट्रेन के ठहराव करवाने हेतु धन्यवाद दिया गया।स्वादिस्ट व्यंजन के साथ आयोजन का समापन किया गया

Author