Trending Now




बीकानेर,आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान के सत्र २०२०-२०२३ की प्रथम वार्षिक साधारण सभा का आयोजन अध्यक्ष महावीर रांका की अध्यक्षता में बैठक के प्रारंभ में भंवरलाल डाकलिया एवं धर्मेन्द्र डाकलिया ने नमस्कार महामंत्र और अणुव्रत गीत का संगान किया महावीर रांका ने स्वागत भाषण दिया साथ ही परम पूज्य आचार्य प्रवर के सान्निध्य में भीलवाडा में संस्थान सहित पुरे चोखले की तरफ से की गयी अर्जी के बारे में अपनी अवगति दी.

प्रतिष्ठान के महामंत्री श्री हंसराज डागा ने बैठक के तय एजेंडे के मुताबिक बिंदु वार सभी की जानकारी देते हुए अब तक की समस्त गति प्रगति की, कार्यों की, आयोजनों की विस्तृत जानकारी सदन के सामने रखी. श्री भेरुदान सेठिया ने सत्र २०२०-२०२१ के अंकेक्षित खाता पत्रों सहित आय व्यय की विस्तृत जानकारी सदन के सामने रखी. इस अवसर पर विषेश रूप से आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान संस्थान के उपाध्यक्ष श्री मर्यादा कोठारी भी उपस्थित रहे. उन्होंने भी सदन के सामने अपने विचार रखे. प्राप्त जिज्ञासाओं का संस्थान के अध्यक्ष एवं महामंत्री द्वारा समाधान दिया गया.

बैठक का कुशल संचालन संस्थान के ट्रस्टी किशन बैद ने किया. आज की इस बैठक में आस पास के क्षेत्रों से भी माननीय सदस्य गण उपस्थित हुए और बैठक के समापन के पश्चात सभी जनों ने सामूहिक रूप से परिसर में हुए विभिन्न नव निर्माण, साज सज्जा, आदि आदि कार्यों का सूक्ष्मता से अवलोकन किया।

Author