Trending Now




, बीकानेर,बाफना स्कूल में आज अपने 10वीं, 11वीं तथा 12वीं के विद्यार्थियों के लिए “लीगल स्टडीज -एक्सपोजर और करियर अपॉर्चुनिटी” विषय पर एक एक्सपर्ट टॉक का आयोजन ऑन लाइन प्लेटफार्म पर किया।इस एक्सपर्ट टॉक में स्कूल के लगभग 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

स्कूल सीईओ डॉ पी एस वोहरा ने बताया कि इस एक्सपर्ट टॉक में राजस्थान हाई कोर्ट के एडवोकेट मुकुल व्यास ने विद्यार्थियों को लीगल स्टडीज के बारे में जानकारी दी।

एडवोकेट मुकुल व्यास ने अपनी टॉक में लॉ के महत्व को बताया। उन्होंने कहा कि ईश्वर के बाद अगर कोई सब जगह विद्यमान है तो वो लॉ ही है। लॉ आपके हकों की रक्षा करता है। उन्होंने विद्यार्थियों को लॉ में विभिन्न करियर संभावनाओं को बताया। व्यास ने विद्यार्थियों को लॉ की नामी गिरामी हस्तियों के बारे में भी जानकारी देकर उन्हें प्रेरित किया। विद्यार्थियों को यह भी बताया गया की अगर वे क्लेट ना कर सके तो वे क्या करें?

इस एक्सपर्ट टॉक में एडवोकेट मुकुल व्यास ने विद्यार्थियों के अनेक प्रश्नों के जबाव भी दिए। एडवोकेट मुकुल व्यास बीकानेर के हैं। आप एनएलयू,जोधपुर के विद्यार्थी रहे हैं तथा क्लेट- 2012 में ऑल इंडिया रैंक होल्डर हैं।आपको 2016 में ऑल इंडिया बेस्ट लॉ स्टूडेंट का अवार्ड भी मिला है।आप वर्तमान में राज. हाई कोर्ट में कार्यरत हैं।स्कूल के सीईओ डॉ वोहरा ने एडवोकेट मुकुल व्यास को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Author