Trending Now




बीकानेर, बीकानेर जिला प्रशासन के आदेश क्रमांक सीबी /न्याय/2022(7058 दिनांक 25.8.2023 के अनुसार बीकानेर में धारा 144 लगाए जाने के आदेश माननीय जिला कलेक्टर द्वारा दिए गए हैं भाजपा प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन आदेशों से प्रशासन और सरकार की मंशा पर प्रश्न खड़ा करती है।
क्योंकि अभी भादवा का महीना चल रहा है और इसमें शहर और ग्रामीण भक्त लोग का जागरणों का आयोजन,पैदल यात्रियों का जत्था चलना और त्योहार पर यात्री देवी देवताओं के दर्शन के लिए धार्मिक भावनाओं और सांस्कृतिक परंपराओं से ओत प्रोत होकर पैदल मंदिर जाते हैं ऐसे समय यह आदेश धर्मावलंबियों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं।
भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि यह आदेश आनन फानन में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के निर्देशन में जारी किए गए हैं क्योंकि भाजपा की परिवर्तन यात्राओ के प्रति जो जनता का जुड़ाव और उत्साह है उसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार डर गई है।
पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर सत्य प्रकाश आचार्य ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और धार्मिक आयोजन मेल मगरियों के समय इस तरह की रोक दुर्भावना पूर्ण रवैया प्रदर्शित करती है ।
पूर्व जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि जनता का परिवर्तन यात्रा के प्रति अजीम झुकाव कांग्रेस को राजस्थान से जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प बन गया है अब पद का दुरुपयोग करके अशोक गहलोत इस कांग्रेस सरकार को बचा नहीं सकते आम जनमानस का मन कांग्रेस को दूर फेंकने का हो गया है। भाजपा पूर्व महामंत्री अनिल शुक्ला मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य,अरुण जैन ने कहा कि यह अत्यंत दुखद और निंदनीय कार्य है अर्जुन कुमावत सहित विभिन्न पदाधिकारी ने इसकी निंदा की है भाजपा प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि सरकार इस आदेश को वापस ले नहीं तो भाजपा के कार्यकर्ता और बीकानेर के धर्म प्रेमी लोग अपनी आस्था के लिए जेले भरने से भी नहीं चूकेंगे कांग्रेस सरकार अपने जेल कचहरियों की संख्या और साइज बड़ा लेवे।

Author