Trending Now




बीकानेर,अभियांत्रिकी महाविद्यालय बीकानेर में श्रमआपूर्तिकर्ता के माध्यम से कार्यरत कार्मिकों के प्रतिवर्ष की भांति 5 प्रतिशत की वेतन बढोतरी के संबंध में न्यूनतम वेतन पर कार्मिकों की नवीन निविदा करने और महाविद्यालय में स्वीकृत पदों के अनुसार कार्मिकों संख्या कम करने का आर्डर दिनांक 01.08.2024 को जारी कर दिया गया था।

जिसके कारण महाविद्यालय के कार्मिकों द्वारा दिनांक 02.08.2024 को वित्त नियंत्रक महोदय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया था।

कार्मिकों के भंयकर आकोश को देखते हुऐ कुलपति महोदय द्वारा प्रदत्त निर्देशानुसार वित्त नियन्त्रक, बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय, बीकानेर ने दिनांक 03.08.2024 को पूर्व आदेश में संशोधन कर कार्मिकों के प्रतिवर्ष की भांति 5 प्रतिशत की वेतन बढोतरी का अनुमोदन कर दिया गया है।

महाविद्यालय प्राचार्य डॉ ओमप्रकाश जाखड द्वारा आज दिनांक 05.08.2024 को कर्मचारी नेता संतोष पुरोहित एवं समस्त कार्मिकों के समक्ष उक्त आदेशानुसार 5 प्रतिशत वेतन बढोतरी की घोषणा करते हुऐ कार्मिकों को विश्वास दिलाया की भविष्य में भी महाविद्यालय में कार्यरत अशैक्षणिक कार्मिकों के हितो के साथ कुठाराघात नही होने दिया जायेगा।

साथ ही कार्मिकों को नवीन प्रवेश प्रकिया के दौरान अपने-अपने विभाग से संबंधित समस्त कार्यों का सही ढंग से निर्वहन करने हेतु भी निर्देशित किया गया।

कर्मचारी नेता संतोष पुरोहित ने अपने संबोधन में महाविद्यालय प्राचार्य एवं विश्वविद्यालय प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया और महाविद्यालय के उत्तरोत्तर प्रगति के लिये महाविद्यालय प्रशासन के साथ समस्त कर्मचारीयों का सहयोग रहेगा, ऐसा महाविद्यालय प्रशासन को विश्वास दिलाया।

इस कार्यक्रम में दिनेश पारीक, नरेन्द्र आचार्य, मार्कण्डेय रंगा, प्रभुदयाल चौधरी, बंजरग सुथार, हरीश ओझा, राजेश उपाध्याय, कल्पना शर्मा, रेखा हर्ष आदि समस्त अशैक्षणिक कार्मिक उपस्थित रहें।

Author