Trending Now




बीकानेर/बज्जू। शहर से गांव तक चोरों का आतंक है। चोर आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चोर आमजन की गाढ़ी कमाई लूट ले जा रहे हैं। पुलिस और आमजन चोरों के आगे बेबस है। पुलिस मशक्कत कर चोरों को तो पकड़ रही है लेकिन चोरी का माल बरामद नहीं कर पा रही है। बढ़ती चोरी की घटनाओं से आमजन में भय का माहौल है। अब चोरो ंने बज्जू थाना क्षेत्र के बज्जू खालसा में एक मकान में वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चुरा ले गए। घटना तीन-चार दिन पुरानी है। वारदात का पता चलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है।
बज्जू खालसा निवासी सहीराम पुत्र फगलूराम बिश्नोई के घर पर चोरों ने वारदात की है। पीडि़त ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि चोरों ने वारदात ११ फरवरी से १४ फरवरी के बीच की है। १1 फरवरी को घर पर बेटी व जवाई आए हुए थे। घर की आलमारी में बेटी व पत्नी के गहने रखे हुए थे। दोपहर दो बजे बेटी ने आलमारी से रुपए निकाले थे। इसके बाद १४ फरवरी की सुबह आलमारी खोली तो गहने व रुपए गायब थे।
मकान की छत से घर में घुसे चोर पीडि़त ने बताया कि चोर घर के पिछले भाग से छत पर चढ़े और घर में घुसे। चोरों ने आलमारी के पास खूंटी पर टंगी चाबी को लेकर बड़े इत्मिनान से आलमारी को खोला और 21 हजार रुपए व बेटी व पत्नी के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। चोरों के छत से आने व जाने के पदचिन्हों के निशान मिले हैं।

सोने की आड १2 तौला, बाजू सात तौला, नथ दो तौला, झुमका चार तौला, सोहन कण्ठी दो तौला, चैन दो तौला, रखड़ी सेट दो तौला, अंगठूी दो तौला, रखडी सेट चार तौला करीब ४० तौला सोने के आभूषण व चांदी की सात तौला पायल एवं 21 हजार रुपए नगद चुरा ले गए।

वारदात का पता चलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर लिया है। आसपास के लोगों एवं संदिग्धों से पूछताछ करने के अलावा पूर्व में चोरी में पकड़े व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है। चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने मुखबीरों को अलर्ट किया है।

Author