Trending Now




उदयपुर. हिरणमगरी थाना क्षेत्र में आइपीएल मैच पर ऑनलाइन सटï्टा पकड़ा गया। सट्टा खेलाते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से चार मोबाइल, एक लैपटॉप और सट्टे का हिसाब बरामद किया है।

थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि मनवाखेड़ा शीतल हाइट्स के सामने दो युवकों के आइपीएल-2021 क्रिकेट मैच पर दांव लगाकर लोगों को सट्टा खेलाने की सूचना मिली। आरोपी शीतल हाइट्स के सामने मनवाखेड़ा निवासी प्रकाश पुत्र सत्तुमल और दशोरा गली मोती चोहटï्टा घण्टाघर निवासी कुलदीप पुत्र सुभाषचन्द्र को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपी मोबाइल में ऑनलाइन आईडी बनाकर, आईपीएल में मुम्बई इण्डियन और राजस्थान रॉयल के मैच पर दांव लगाकर लोगों को सट्टा खेला रहे थे। कार्रवाई में हेडकांस्टेबल विक्रमसिंह और कांस्टेबल उपेन्द्रसिंह की विशेष भूमिका रही।
पुलिस को देख भागे लोग
जहां सट्टा चल रहा था, वहां लोगों की भीड़ लगी थी। दोनों आरोपी आइपीएल मैच में मुम्बई इण्डियन और राजस्थान रॉयल के मैच पर लोगों को सट्टा खेलते एवं खेलाते पाए गए। पुलिस को देखकर लोग भाग गए।

खरीदी थी चार आइडी

आरोपियों के मोबाइल में चार आइडी हीरो, डायमण्ड, लोटस, ड्रीम्स के नाम से बनी हुई थी। आरोपी कुलदीप ने पूछताछ के दौरान हीरो, डायमण्ड, ड्रीम्स नामक आइडी पुनीत खतुरीया उर्फ सोनू से खरीदना बताया, वहीं लोटस नामक आइडी राजेन्द्र सिंह से खरीदने की जानकारी दी।

Author