Trending Now




बीकानेर,इंदिरा कॉलोनी भेरूजी मंदिर के पास जलदाय विभाग के कर्मचारी नरेश अग्रवाल का नया OnePlus मोबाइल फोन इंदिरा कॉलोनी से उर्मुल सर्किल के बीच कहीं गिर गया। नरेश अग्रवाल ने तुरंत ही इसकी शिकायत सदर थाने में दर्ज कराई और साथ ही ऑनलाइन शिकायत भी की है।

घटना का विवरण:
नरेश अग्रवाल का कहना है कि वह इंदिरा कॉलोनी से उर्मुल सर्किल की ओर जा रहे थे, तभी कहीं बीच में उनका नया OnePlus मोबाइल गिर गया। इस घटना के बाद नरेश ने पुलिस को सूचना दी और अपने फोन की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ होने के कारण उसकी ट्रेसिंग नहीं हो पाई। नरेश ने बताया कि यह नया मोबाइल है, और उसे खोने से उन्हें काफी नुकसान हो रहा है।

पुलिस का प्रयास:
सदर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की टीम मोबाइल की खोज में पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक फोन की लोकेशन का पता नहीं चल पाया है। इसके बावजूद, पुलिस द्वारा फोन को ढूंढने के प्रयास जारी हैं।

मालिक का निवेदन और इनाम:
नरेश अग्रवाल ने निवेदन किया है कि यदि किसी सज्जन व्यक्ति को उनका फोन मिलता है, तो वह उसे वापस करें। इसके बदले में नरेश ने उचित इनाम देने की घोषणा की है और कहा है कि वह उस व्यक्ति का आभार मानेंगे। नरेश ने कहा, “फोन मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, और अगर कोई इसे वापस करता है, तो मैं उसका एहसान हमेशा मानूंगा।”

बीकानेर लाइव की मदद:
बीकानेर लाइव ने भी इस घटना को कवर करते हुए घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति नरेश अग्रवाल का फोन ढूंढ कर लौटाएगा, उसे बीकानेर लाईव भी उचित इनाम देगा।

अगर किसी को फोन मिलता है, तो उसे नरेश अग्रवाल से संपर्क करने की अपील की गई है, ताकि फोन को सही मालिक तक पहुंचाया जा सके। पुलिस भी इस मामले में मदद के लिए तैयार है। नरेश अग्रवाल 9782212408

Author