Trending Now




बीकानेर, नयाशहर थाना क्षेत्र के बीएसटीसी कॉलेज के सामने वाली गली स्थित मकान से करीब एक करोड़ की चोरी के मामले में पुलिस ने पारदी गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल पांच सदस्य अभी भी फरार चल रहे है, जिनकी धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

जेएनवीसी सीआइ गोविंद सिंह चारण ने बताया कि
महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के लिमगांव सिरड़ी निवासी सागर (19) पुत्र राजेश चौहान को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मध्यप्रदेश के गुना जिला पुलिस थाना कैंट के हड्डी मिल के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को मध्यप्रदेश से दस्तयाब कर बीकानेर लाए हैं। आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
गैंग की सदस्य दो महिलाए पहले हो चुकी गिरफ्तार
सीआइ चारण ने बताया कि पारदी गैंग की दो महिलाओं को करीब दस दिन पहले मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक नाबालिग को निरुद्ध किया था। महिलाओं व नाबालिग ने वारदात से पहले रेकी की थी। उक्त लोग शहर में गुब्बारे व खिलौने बेचने के बहाने शहर नें आए और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

यह है मामला

पूगल रोड बीएसटीसी स्कूल के सामने वाली गली में दो अक्टूबर की रात को दीपक पुत्र भंवरलाल ओझा के मकान में चोर रसोई की खिड़की से घुसे। चोर यहां से सोने-चांदी के जेवर व नकदी सहित करीब एक करोड़ रुपए का माल ले गए। परिवादी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस खानापूर्ति कर वापस चली गई। पीडि़त परिवार ने सुबह पुलिस मुख्यालय में इसकी सूचना दी तब अधिकारी घटनास्थल पर दौड़े आए। पुलिस अधीक्षक ने चोरी की वारदात के मामले में ड्यूटी ऑफिसर सुमन की लापरवही मानते हुए उन्हें चार्जशीट दी और लाइन हाजिर कर दिया।

Author