Trending Now




बीकानेर,बीकानेर एवं जोधपुर की स्पेशल पुलिस टीमों की घेराबंदी से पांचू थाना इलाके मे डोडा-पोस्त से भरे एक ट्रक-ट्रैलर सहित आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। डोडा-पोस्त से भरे ट्रक को एस्कॉर्ट करने वाली स्कॉर्पियों गाड़ी सहित पांच आरोपी फरार हो गए। मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने में जोधपुर और बीकानेर जिले की स्पेशल पुलिस टीमों के साथ ही पांचू थाना पुलिस भी सक्रिय रही।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अवैध मादक पदार्थ रखने, खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में जोधपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (डीएसटी) के उप निरीक्षक कन्हैयालाल की इत्तिला पर बीकानेर के एडशिनल एसपी प्यारेलाल शिवरान व नोखा सीओ संजय बोथरा ने कार्रवाई का निर्देश दिया। थानाधिकारी सुभाषचंद्र के साथ बीकानेर की डीएसटी को सक्रिय किया गया। आखिरकार नाकाबंदी के दौरान जोधपुर के कारपड़ा निवासी कैलाश बिश्नोई को ट्रक, अवैध मादक पदार्थ सहित गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले में आगे की जांच नापासर के थानाधिकारी संदीप कुमार को सौंपी गई है।

पांचू से सुभाषचंद्र थानाधिकारी के साथ गंगाराम, अगराराम वेदप्रकाश आदि। जोधपुर कमिश्नरेट की विशेष टीम में कन्हैयालाल उपनिरीक्षक, देवाराम, ओमाराम आदि। बीकानेर डीएसटी के उपनिरीक्षक चंद्रजीतसिंह भाटी, दीपक यादव, कानदान, अब्दुल सत्तार आदि। पूरे मामले में कन्हैयालाल डीएसटी जोधपुर व दीपक यादव साइबर सैल बीकानेर की विशेष भूमिका रही

Author