Trending Now




बीकानेर,आज सतर्कता सप्ताह के आयोजन में सतीश कुमार, वरिष्ठ उप-महाप्रबंधक,उत्तर पश्चिम रेलवे ,जयपुर के बीकानेर निरीक्षण पर आगमन के दौरान आम जनता को रेलवे द्वारा जागरूकता दर्शाने के लिए एक नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया । जिसमें श्री राकेश शर्मा सहित स्काऊट/गाईड के सदस्यों की टीम ने भाग लिया । श्रीमती शाईस्ता खान ने भ्रष्टाचार उन्मूलन पर कविता पाठ किया । इस अवसर पर श्री महेश कुमार खत्री ने देशभक्ति गीत भी गाया ।
इस अवसर पर राजीव श्रीवास्तव , मंडल रेल प्रबंधक ,उ.प.रे.,बीकानेर ने अपने उद्बोधन में रेलवे के कार्यों में पारदर्शिता दिखाते हुए कर्मचारियों द्वारा कार्य शीघ्रता से करने पर जोर दिया । वरिष्ठ उप-महाप्रबंधक महोदय ने कलाकारों को रु. 7500/- के नगद पुरस्कार की घोषणा की। उन्होंने रेलवे कर्मचारियों को भ्रष्टााचार रोकने एवं काम में रेलवे पारदर्शिता के लिए वर्तमान में उपयोग में ली जा रही तकनीक एवं कार्यों की प्रशंसा करते हुए उत्साहवर्धन किया, साथ ही भ्रष्टा चार उन्मूलन पर चित्रकला प्रदर्शनी व विभिन्न रेलकर्मियों के हस्ताक्षर अभियान के चार्ट का अवलोकन भी किया।
इसके पश्चाचत वरिष्ठ उप-महाप्रबंधक महोदय ने मुख्यालय से आए अन्य सतर्कता अधिकारियों के साथ सभी शाखा अधिकारियों के साथ भ्रष्टाचार मुक्त रेलसेवा देने व पारदर्शिता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए। शाखा अधिकारियों ने अपने विभागों की कार्यप्रणाली का प्रेसेंटेशन दिए ,जिसकी एसडीजीएम महोदय ने सराहना की । इस अवसर पर मुख्यालय से श्री आर. के. सोनी सीवीओ /एसएनएम ,श्री टी.अन्सारी सीवीओ /ई एण्डं एस ,श्री विशाल गुप्ताे डिप्टीो सीविओ /इंजी. , श्रीमती मैत्रेयी चारण डिप्टी सीविओ /इंजी.ट्रैफिक उपस्थित थे। बीकानेर मंडल से श्री निर्मल कुमार शर्मा, अपर मंडल रेल प्रबंधक (ऑपरेशन ) ,श्री प्रमोद कुमार खत्री अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रा) सहित सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे ।

Author