Trending Now




जयपुर। पूर्व सीएम व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि महंगाई के खि़लाफ़ कांग्रेस की रैली ‘उल्टा गुनहगार साहूकार को डाटे कहावत के सिवा कुछ भी नहीं है। क्योंकि महंगाई की जन्मदाता तो वह ख़ुद है। राजे ने कहा कि जनता अच्छी तरह जानती है कि देश में पेट्रोल-डीज़ल और बिजली सबसे महंगी राजस्थान में है। जो महंगाई की सबसे बड़ी वजह है।
उन्होंने कहा कि कोंग्रेस को महंगाई के खिलाफ़ रैली करने का कोई हक़ नहीं है,क्योंकि जो मुद्रास्फीति कांग्रेस राज में 28 फ़ीसदी थी, वह मोदी सरकार में 3.7 प्रतिशत रह गई है। पूर्व सीएम ने कहा कि अच्छा तो यह होता कि राहुल गांधी प्रदेश की जनता को राहत देने के लिए पेट्रोल-डीज़ल तथा बिजली के दाम कम करने की घोषणा करते।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में घोषणा करके गये थे कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो 10 दिन में किसानो का दो लाख तक का कज़ऱ्ा माफ़ कर दिया जाएगा।

इस रैली में उम्मीद थी कि राहुल कज़ऱ् माफ़ करेंगे पर उन्होंने नहीं किया।

इस लिए प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि यदि महंगाई हटाना है तो कांग्रेस हटाओ और भाजपा लाओ।
कांग्रेस कोरोना से भी खतरनाक कीटाणु: डॉ.सतीश पूनिया
जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि राजस्थान में कोरोना से भी खतरनाक कोई कीटाणु है तो वह कांग्रेस पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सियासी पाखंड कर महंगाई हटाओ रैली कर रही है। ऐसा लग रहा है राजस्थान की जनता पहले से ही मन बना चुकी है कि 2023 में कांग्रेस हटाओ, जिसकी वजह सरकार की वादाखिलाफी के कारण किसानों और युवाओं में आक्रोश है द्य बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी आज राजस्थान के लगभग 60 लाख किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी की घोषणा करें। उन्होंने कहा राहुल गांधी का वह वीडियो इन दिनों खूब चर्चाओं में है, जिसमें उन्होंने 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव की रैलियों में कहा था कि कांग्रेस सरकार बनने ही 10 तक गिनती गिनूंगा और राजस्थान के किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ हो जाएगा। राहुल गांधी से मांग है कि आज किसानों के करीब 1 लाख 20 हजार करोड़ के कर्जमाफी की घोषणा करें।

अगर राहुल गांधी यह नहीं कर पाए, तो उम्मीद है कि राजस्थान के लोगों को मनोरंजन से निराश नहीं करेंगे। पूनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई की जनक कांग्रेस पार्टी है। भ्रष्टाचार, अराजकता, जातिवाद, इन सारी समस्याओं की जड़ कांग्रेस है।राहुल गांधी राजस्थान आए हैं, तो कम से कम डीजल पेट्रोल पर वैट और बिजली की रेट कम करने के बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निर्देश दें, जिससे प्रदेश की जनता को महंगाई से निजात मिले ।

Author