Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत 1 अक्टूबर को 1 घंटे श्रमदान का आव्हान देश से किया। इस अभियान के तहत नगर निगम महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, आयुक्त केसर लाल मीणा तथा निगम के अधिकारियों, पार्षदों एवं कर्मचारियों ने शिवबाड़ी तालाब में सफाई अभियान करते हुए 1 घंटे श्रमदान किया।

शिवबाड़ी तालाब में बड़े स्तर पर इकट्ठा प्लास्टिक एवं कचरे को साफ किया। नगर निगम ने सभी 80 वार्डों में स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत श्रमदान कार्यक्रम आयोजित किए, जिसमें बड़ी संख्या में जनभागीदारी कर सफाई अभियान किए गए।
महापौर सुशीला कंवर ने बताया की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने स्वच्छता को लेकर आज देश में जो अलख जगाई है। उसी का परिणाम है की आज भारत स्वच्छ भारत को ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री की ने स्वच्छता को देशभक्ति से जोड़कर हर जनमानस को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया है। उनके स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के संकल्प में भागीदारी निभाते हुए आज सभी वार्डों में श्रमदान कार्यक्रम किए गए है। शिवबाड़ी तालाब परिसर में आयुक्त महोदय, अधिकारीगण एवं कर्मचारियों तथा माननीय पार्षदगण के साथ स्वच्छता श्रमदान किया है। मेरा सभी बीकानेर वासियों से आव्हान है की न सिर्फ 1 अक्टूबर को ही नहीं बल्कि हर रविवार को 1 घंटा समय निकालकर अपने शहर को स्वच्छ बनाने में अपना सहयोग जरूर दें। यह शहर हम सबका है और इसे स्वच्छ बनाना हम सब जी जिम्मेदारी है।
इस दौरान नगर निगम आयुक्त केसर लाल मीणा, अधिशाषी अभियंता राजीव गुप्ता, सहायक अभियंता ओम चौधरी, पार्षद महेंद्र बडगुजर, नितिन वत्सस, सहित अधिकारी कर्मचारी एवं आमजन मौजूद रहे।

Author