Trending Now




बीकानेर द्वारा भगवान परशुराम जयंती कार्यक्रम बोधरा कॉम्प्लेक्स स्थित प्रदेश कार्यालय में परशुराम पूजन के साथ समाज में व्याप्त कुरूतियों एवं नशा मुक्ति के खिलाफ. आगामी दिनों में अभियान चलाने का दृढ़ संकल्प के साथ धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर विफा परिवार ने प्रदेश कार्यलय में भगवान परशुराम की मूर्ति के समक्ष माल्यापर्ण कर प्रसाद वितरण किया गया।

प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित ने कहा कि ब्राह्मण का कार्य समाज को दिशा देना है। बिखरते समाज को एकजुट करना है। इस दौरान उन्होंने भगवान परशुराम के बताए गए मार्ग पर चलने की अपील के साथ जन्मोत्सव पर विफा परिवार ने समाज में व्याप्त कुरीतियों और नशाखोरी, अनैतिक कार्यों के साथ दृढ़ संकल्पित होकर इस विषयों पर सर्वसमाज में व्यापक स्तर पर अभियान चलाएंगे।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी ने समाज के लोगों से एकजुट रहने की अपील की। इस मौके पर युवा अध्यक्ष विजय पाईवाल ने कहा कि विप्र फाउंडेशन द्वारा आगामी दिनों में संगठनात्मक योजना से अनेको लोककल्याण के कार्य करेंगे और आज के संकल्प को आगे बढ़ाएंगे।

महिन प्रदेश महामंत्री आशा पारीक, प्रदेश उपाध्यक्ष मीना आचादन कहा कि इस जन्मोत्सव पर समाज में व्याप्त कुरूतियों के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ संकल्पित होकर

Author