Trending Now




बीकानेर, नाल रोड पर बने डेहरु माता मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को एक वर्ष पूर्ण होने वाला है। जिसके लिए आयोजन सिमिति आगामी 8 और 9 जून को भव्य पाटोत्सव का आयोजन करने जा रही है। सिमिति के सयोंजक जेठानंद पुरोहित ने बताया की आयोजन को सफल बनाने के लिए आज मन्दिर में एक मीटिंग का आयोजन रखा जिसमे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयारी हुई और अलग अलग कार्यो के लिए सिमिति का गठन किया गया । भोजन सिमिति,प्रचार प्रसार सिमिति और अन्य समितियों का गठन किया।

आयोजन से जुड़े पवन पुरोहित ने बताया की 8जून प्रथम दिवस को सुबह माता जी का पूजन और सुंदरकांड का आयोजन होगा उसके बाद मनमोहक श्रृंगार होगा उसी दिन संगीत संध्या का आयोजन भी होगा।
दूसरे दिवस 9 जून को माता का अभिषेक पूजन और हवन के बाद महाआरती और महाप्रसादी का आयोजन होगा।
भंवर पुरोहित ने बताया की समिति के द्वारा पुरोहित ओझा समाज से जुड़े बीकानेर शहर और गाँवो शहरों और अन्य राज्यों में रहने वाले परिवारों को पाटोत्सव में आने के लिए न्योता दिया जायेगा और सब से विनम्र अनुरोध रहेगा की इस भव्य पाटोत्सव में पधार कर सफल बनावे।
मीटिंग ने पवन पुरोहित,रविकांत पुरोहित,विष्णु भादानी,उमेश पुरोहित,सुनील पुरोहित,रामलाल ओझा,आलोक पुरोहित,सुरेंद्र ओझा अपु महाराज,सत्यनारायण, रविन्द्र,संदीप,गणेश,चंद्रप्रकाश,ररामकुमार नवरतन,राजकुमार, रवि, रामेश्वर,विनोद, आदि उपस्थित रहे।

Author