Trending Now




बीकानेर ,शोभासर में शोभासर – बदरासर इण्डस्ट्रीयल एशोसिएशन का सर्वसम्मति से गठन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरि गोपाल उपाध्याय ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है । सभी सदस्य इस संगठन को मजबूत करेंगे। इस एशोसिएशन में मेघाराम गोदारा को अध्यक्ष, संदीप बुढानिया को उपाधक्ष, विमल चाण्डक को सचिव , लालचन्द खिचड़ को महामन्त्री एवं दामोदर माहेश्वरी को निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुना गया है। उक्त कार्यकारिणी सदस्य संबन्धित क्षेत्र की समस्याओं के निवारण हेतु प्रतिबध रहेंगे।

कार्यक्रम का आरंभ कुमारी आरती माहेश्वरी ने मचंस्थ अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीपप्रज्वलन किया।
इस आयोजन में आस पास स्थित इंडस्ट्रीज के प्रमुख व्यवसायी व कर्मचारी उपस्थित रहे जिनमें पुष्कर शर्मा भी प्रमुख थे। कायर्क्रम में मुख्य वक्ताओं ने ईमानदारी व निष्ठापूर्वक कार्य करने का संकल्प भी दोहराया। नव निर्वाचित सदस्यों सहित मंच का सम्मान शॉल, साफा व अपर्णा से अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम का संचालन हास्य व्यंग्य कवि बाबू बमचकरी ने चुटकीले अंदाज से किया गया। आभार अमित माहेश्वरी द्वारा प्रकट किया गया।

Author