Trending Now




बीकानेर,डीआरएम प्रीमियर लीग टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में एनडबल्यूआर बीकानेर डिविजन ने डेजर्ट शाइन क्रिकेट अकादमी (डीएससीए) को 29 रन से हरा प्रतियोगिता का खिताब जीता।

एनडबल्यूआर बीकानेर डिविजन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। जवाब में डीएससीए की टीम 18.1 ओवरों में 115 पर ऑल आउट हो गई । एनडबल्यूआर बीकानेर डिविजन के गौरव खत्री ने 51 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 67 बनाए । उन्हें इस प्रदर्शन के लिए अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री रूपेश कुमार ने मंडल खेलकूद अधिकारी एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी श्री सुरेंद्र सिंह बारहठ की उपस्थिति में मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया । रेलवे ऑडिटोरियम में आयोजित समापन समारोह में मंडल रेल प्रबंधक डॉ आशीष कुमार के कर कमलों से एनडबल्यूआर बीकानेर डिविजन टीम को डीआरएम प्रीमियर लीग की ट्रॉफी तथा नकद पुरस्कार राशि प्रदान की गई।
साथ ही मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बीकानेर डिविजन के गौरव खत्री, बेस्ट बैट्समैन का खिताब बीकानेर डिविजन टीम के जुबेर अली तथा बेस्ट बॉलर का पुरस्कार कृष्णा स्पोर्ट्स के प्रेम पडिहार को दिया गया।

Author