Trending Now




बीकानेर,ब्रेन हेमरेज के बाद स्वास्थ्य संकट से जूझ रहे कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को अब जयपुर के एसएमएस से गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल ले जाने पर विचार चल रहा है। डूडी के परिजनों और शिक्षामंत्री डा.बी.डी.कल्ला ने इस बारे में एसएमएस हॉस्पिटल के डॉक्टर्स की ओर से बनाए गए बोर्ड के साथ मीटिंग की। इस बोर्ड में डा.एस,एम,शर्मा, डा.अचल शर्मा, डा.बी.एल.कुमावत आदि शामिल हैं। एसएमएस की ओर से बनाए गए ट्रीटमेंट नोट को मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया है। वहां के डॉक्टर इसका अध्ययन कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वहां से शिफ्टिंग की सहमति का इंतजार है। इसके साथ ही एयर एंबुलेंस आएगी और डूडी को इसमें शिफ्ट किया जाएगा। इस प्रक्रिया में अगर रात हो गई तो शिफ्टिंग सुबह तक के लिए टाली जा सकती है।
डूडी के परिजन सुरेश डूडी ने इस बात की पुष्टि की है कि दिल्ली ले जाने पर विचार हो रहा है। उन्होंने कहा, अभी इस पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। डॉक्टर्स मिलकर जो उचित समझेंगे उसी अनुरूप निर्णय लेंगे। अभी उनकी (रामेश्वर डूडी की ) हालत स्थिर बनी हुई है।

बीकानेर के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी सोमवार दोपहर को डूडी का हालचाल जानने एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे। उनके परिजनों से मिले। डॉक्टर्स से भी बातचीत की।

Author