Trending Now




बीकानेर,नयाशहर पुलिस में दर्ज अपहरण के मामले में अब नया मोड आ गया है। पुलिस ने अपहृत हुए व्य​क्ति को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
एसएचओ वेदपाल ​शिवरान ने बताया कि गोपीकिशन पुरोहित की पत्नी विमला देवी ने सप्ताहभर पहले सुनील सोनी, अनिल सोनी, राजेश सोनी, श्याम शोरी, बजरंग सोनी, नारायण हर्ष, पूनम मूंधड़ा, झूमर सोनी, पूनम, नवनीत सोनी, राम सोनी के खिलाफ मारपीट, पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि उक्त लोगों ने गोपीकिशन के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। उसे कहीं गायब कर दिया है। पुलिस ने गोपीकिशन को बुधवार को कोठारी हॉ​स्पिटल के पीछे गली से दस्तयाब कर लिया है, जिससे पुलिस ने पूछताछ की है।

तनाव में होने से चला गया था बाहर
एसएचओ ​शिवरान ने बताया कि गोपीकिशन ने पूछताछ में बताया कि वह बीकानेर से जयपुर, जोधपुर, व मथुरा चला गया था। वहां से बुधवार सुबह की बीकानेर आया था। उसने बताया कि वह तनाव में आ गया ​था, उसे कुछ सूझ नहीं रहा था। इसलिए वह खुद ही बीकानेर से बाहर चला गया था।

षडयंत्र की आशंका
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोपीकिशन अपहरण के मामले में किसी षड्यंत्र की आशंका जताई जा रही है। गोपीकिशन के साथ कुछेक अन्य लोगों ने मिलकर उक्त लोगों को फंसाने के लिए यह पूरा घटनाक्रम रचा गया है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर गोपीकिशन व उसके साले राजेन्द्र आचार्य के ​खिलाफ कोतवाली थाने में दुकान से सोने के जेवर चुराने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। कोतवाली पुलिस इस मामले में भी जांच-पड़ताल कर रही है।

Author