Trending Now




बीकानेर। आज राजस्थान प्रदेश राजीव गाँधी विचार मंच के कार्यालय में नव-नियुक्त जिला अध्यक्ष रुपाराम चौधरी को राजीव गाँधी विचार मंच के प्रदेशाध्यक्ष नित्यानंद पारीक ने रुपाराम चौधरी को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि रुपाराम चौधरी के जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर संगठन को सक्रिय योगदान देकर राजीव गाँधी के विचारों का जन-जन तक पहुंचाने में अपनी भागीदारी का निवर्हन कर संगटन को मजबूत करेगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पिछली पंक्ति में बैठे कार्यकर्ताओ को आगे लाकर राजीव गाँधी विचार मंच से जोड़ने का कार्य करते हुये संगठन को प्रगतिशील बनाने में अपनी भूमिका का पूर्णरूप से निवर्हन करेगे व जिला स्तर पर सक्रिय लोगों को संगठन से जोड़कर अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) नृसिंहदास व्यास ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिये शीघ्र ही संभागीय स्तर पर एक सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। उन्होंने आशा व्यक्त की रुपाराम चौधरी की नियुक्ति से गांव-गांव ढाणी-ढाणी तक संगठन को मजबूत करने में वे अपनी भूमिका का निवर्हन करेगे।

इस अवसर पर हरिराम भांभू (इंजीनियर), मुखराम गोदारा, हुक्माराम गोदारा, राजाराम बाना, रामकिशन सियाग, गिरधारीलाल सियाग, सॉवरलाल जाट, महीराम भांभू और चैनाराम गर्ग, नारायण जोशी, नारायणदास व्यास आदि ने चौधरी के मनोनयन पर प्रसन्नता प्रकट करते हुये कहा कि इनके मनोनयन से राजीव गाँधी विचार मंचच के कार्यक्रमों को एक नई दिशा मिलेगी और संगठन रचनात्मक कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ सकेगा।

Author