Trending Now




बीकानेर,महाजन,महाजन थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रेक के समीप कल मिले एक युवक के शव का मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक युवक रतनसिंह के भाई मांझीवाला, करणपुर निवासी लखासिंह ने हत्या की आशंका जताई है। परिवादी ने इस संबंध में महाजन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लखासिंह का आरोप है कि उसका भाई रतनसिंह चार दिन पहले रामदेवरा गया था।

वह 18 सितंबर को दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन से वापस गांव आ रहा था। इस बीच महाजन में तीन चार युवकों ने उसके साथ मारपीट की। मृतक के भाई लखासिंह ने पुलिस को बताया कि उसके भाई ने फोन करके यह जानकारी दी थी कि उसके साथ युवकों ने मारपीट की है, यह युवक करणपुर के निवासी और डीजे का कार्य करते है। परिवादी का आरोप है कि उसके भाई को ट्रेन से धक्का देकर मार दिया गया है। पुलिस को लिखवाई रिपोर्ट में लखासिंह ने बताया है कि बीते 19 जुलाई को गांव के ही विक्रमसिंह के साथ उसके भाई का झगड़ा हुआ था। इसका मुकदमा श्रीकरणपुर पुलिस थाने में दर्ज है। इसके बाद विक्रमसिंह व उसके परिवार के लोग रतन सिंह से रंजिश रखने लगे।

गौरतलब है कि मंगलवार को महाजन पुलिस को महाजन.अर्जुनसर के बीच रेल पटरियों के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद मृतक के पास मिले मोबाइल व अन्य दस्तावेज से उसकी पहचान श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र के रतन सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को महाजन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। महाजन सीआई गणेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Author