Trending Now




बीकानेर,रोटरी क्लब बीकानेर आध्या ने 9 अगस्त को रिद्धि सिद्धि रिसोर्ट में एक शानदार फेलोशिप मीट का आयोजन किया। जिसमें नए सदस्यों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस मीट में क्लब के सदस्यों ने एक दूसरे के साथ समय बिताया और विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया।

आगामी 1 सितंबर को रोटरी क्लब बीकानेर आध्या द्वारा आयोजित होने वाले डॉ. कुमार विश्वास के विशेष कार्यक्रम के बारे में भी इस मीट में चर्चा की गई। क्लब इस बड़े कार्यक्रम के लिए पूरी तरह से तैयारियों में जुटा हुआ है। क्लब अध्यक्ष श्रीमती प्रियंका बैद ने बताया कि जल्द ही इस कार्यक्रम का पोस्टर लॉन्च किया जाएगा। इस विशेष कार्यक्रम के लिए सभी सदस्य उत्सुक हैं और इसे एक यादगार आयोजन बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर क्लब के सभी सदस्य उत्साह से भरे हुए थे और उन्होंने खेलकूद और मनोरंजन की गतिविधियों में बड़े ही उल्लास के साथ भाग लिया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य क्लब के नए सदस्यों को क्लब की गतिविधियों और उनके उद्देश्यों से परिचित कराना था।
इस फेलोशिप मीट ने क्लब के सभी सदस्यों को न केवल एक दूसरे से जुड़ने का अवसर दिया, बल्कि भविष्य के कार्यक्रमों के लिए प्रेरणा और उत्साह भी प्रदान किया।

Author