Trending Now




बीकानेर, शिक्षा जीवन का गहना है। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा बच्चों को गढ़ कर उसके जीवन को निखारता है। संस्कार प्ले स्कूल इस कार्य में निष्ठापूर्वक लगा है। संस्कार प्ले स्कूल बीकानेर में वल्लभ गार्डन, गंगाशहर, करणी नगर, गांधी काॅलोनी, सोनगिरी कुंआ, मुक्ता प्रसाद नगर में चल रही है और अब इस कड़ी में कान्ता खतुरिया कॉलोनी (7वीं शाखा) भी जुड़ गया है। जिसका उद्घाटन महापौर श्रीमती सुशीला कँवर राजपुरोहित के कर कमलों से किया गया। उन्होंने संस्कार के साथ अपने पेरेन्टल अनुभव सांझा किए।

संस्कार के डायरेक्टर श्री अनिरूद्ध गोयल ने बताया कि संस्कार की नई शाखा में भी बच्चों को आधुनिक एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने की परंपरा को आगे बढ़ाया जाएगा। संस्कार की यह 7वीं शाखा है और हिन्दूस्तान में 160 + स्कूल चल रहे है।
महापौर प्रतिनिधि श्री विक्रम सिंह राजपुरोहित ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि शिक्षा तो आज सर्वसुलभ है लेकिन संस्कार जो संस्कार अपने बच्चों में डाल रहा है वह काबिले तारीफ है। अंत में सभी आगन्तुओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।
सिकन्दर यादव, राजीव सिंह, रामकिशन मान, लीलाधर जयपाल, इन्द्रपाल बेनीवाल, बाबूलाल ढोलखेड़िया, डॉ अरूण गोयल, डॉ वी.के. जैन, दुष्यंत सिंह शेखावत व सीमा अग्रवाल ने भी सस्कार प्ले स्कूल के उद्घाटन कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दी ओर सभी को शुभकामनाएं दी।

Author