Trending Now




बीकानेर,एमजीएसयू स्पोर्ट्स बोर्ड और डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर के संयुक्त तत्वावधान में राष्ट्रीय खेल सप्ताह का भव्य शुभारंभ *दौड़ प्रतियोगिता* के साथ सोमवार को विश्वविद्यालय स्थित इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से हुआ। स्पोर्ट्स बोर्ड के निदेशक डॉ. यशवंत गहलोत ने स्वागत भाषण देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश व कुलगुरू आचार्य मनोज दीक्षित की प्रेरणा से राष्ट्रीय खेल सप्ताह वर्तमान सत्र की दिनांक 26 अगस्त से 31अगस्त के मध्य आयोजित किया जा रहा है। इसमें प्रथम दिवस 2 किलोमीटर दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डॉ. मेघना शर्मा ने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर दौड़ आरंभ करवाई। वहीं कोच की भूमिका पुरषोत्तम रंगा और हितेंद्र मारू द्वारा निभाई गई।

डॉ. मेघना ने आगे बताया कि अंत में मंच से परिणाम घोषित किए गए जिसमें पुरुष वर्ग में डूंगर कॉलेज के मुकेश आचार्य ने प्रथम, श्यामलाल ने द्वितीय व योग डिप्लोमा के रामकुमार शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
महिला वर्ग में योग विभाग की दीपा मोडासिया प्रथम तो माया द्वितीय स्थान पर विजेता घोषित की गईं। इस अवसर पर एनएसएस प्रभारी उमेश शर्मा भी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने हेतु उपस्थित रहे। आयोजन संपादित करवाने में सूर्य प्रकाश पुरोहित व लक्ष्मीनारायण रंगा का सहयोग रहा।

Author