Trending Now




राजकीय सादुल उच्च माध्यमिक विद्यालय, बीकानेर में राष्ट्रीय सेवा योजना +2 स्तर शाला ईकाई के समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन दिनांक 4 जनवरी ,2022 को विद्यालय परिसर में किया गया। विद्यालय प्रधानाचार्य यशपाल पंवार ने मुख्य अतिथि मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कांता छाबा, केनरा बैंक ,कोटगेट शाखा प्रबंधक संदेश गोदारा ,चिकित्सा अधिकारी, पांच नंबर अस्पताल आर.के. गुप्ता का स्वागत किया। सरस्वती वंदना के पश्चात स्वयंसेवकों ने कविता, भाषण एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, कान्ता छाबा ने स्वयंसेवकों को जीवनपर्यन्त सीखने एवं उन्नति के मार्ग पर अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया ।चिकित्सा अधिकारी आर.के .गुप्ता ने सभी स्वयंसेवकों को स्वास्थ्य के क्षेत्र से जोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया । केनरा बैंक ,कोटगेट शाखा प्रबंधक संदेश गोदारा ने स्वयंसेवकों को राष्ट्रहित एवं जनहित में अपने भविष्य के निर्माण के लिए आगे बढ़ने हेतु प्रेरित किया ।
उत्कृष्ट कार्य एवं विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्वयंसेवकों को विद्या तिवाङी के सहयोग से पुरस्कार वितरित किए गए ।
राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी वंदना खत्री ने सात दिवसीय शिविर का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया । सुभाष जोशी ने मंच संचालन के माध्यम से आए हुए अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Author