Trending Now






बीकानेर,राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कैप्टन चंद्र चौधरी,मेजर पूर्ण सिंह जी की मूर्तियों पर पुष्प माला चढ़ाकर उन्हें श्रृद्धांजलि दी उसके बाद वह राजकीय डूंगर महाविद्यालय गए वहा प्रोफेसर श्याम सुंदर ज्याणी द्वारा विकसित वन का अवलोकन किया।उसके बाद तिलक नगर में चौधरी चरण सिंह कन्या छात्रावास गए वहा छात्रावास की समिति स्वागत किया गया।
पटेल नगर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बीएसएफ में कार्यक्रम में शिरकत की
पटेल नगर में राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता ऐडवोकेट भागीरथ मान के घर पर जयंत चौधरी का स्वागत कार्यक्रम रखा गया साथ में राजस्थान सरकार में मंत्री सुमित गोदारा,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर,राष्ट्रीय लोकदल के विधायक सुभाष गर्ग का भी स्वागत किया गया।
स्वागत कार्यक्रम में ऐडवोकेट भागीरथ मान,धर्मवीर मान,ओमप्रकाश मान,रामचंद्र माहिया,रघुवीर चौधरी,रामनिवास गोदारा,श्याम सुंदर ज्यानी,दिलीप सारण,राजेश महिया,सुनील महिया,यशवंत जाखड़,नोपाराम राम जाखड़ सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।मंत्री के स्वागत में भोज का आयोजन किया गया। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जयंत चौधरी वेटरनरी ऑडिटोरियम में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं से मिले और जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया।इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रघुवीर चौधरी,वरिष्ठ नेता भागीरथ मान,विधायक सुभाष गर्ग सहित गणमान्य जन व कार्यकर्ता जन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कांशीराम मेघवाल ने किया।
जयंत चौधरी ने राष्ट्रीय लोकदल को मजबूती देने और किसान,मजदूर की आवाज को बुलंद करने का वायदा किया और कार्यकर्ताओं से किसान,मजदूर हित में लड़ाई लड़नें की बात कही।
जनसंवाद कार्यक्रम के पश्चात जयंत चौधरी डाबला तलाब और कतरियासर गांव में निर्धारित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुए।

Author