Trending Now




बीकानेर,बुधवार को पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी बंगला नगर निवासी नंदलाल सोनी उर्फ नंदिया सोनी पुत्र लक्ष्मीनारायण सोनी को न्यायालय ने आज बीछवाल जेल भेज दिया है। आरोपी ने जमानत अर्जी भी लगाई थी मगर कोर्ट ने अर्जी खारिज कर दी।

बता दें कि नंदलाल के खिलाफ गंगाशहर निवासी युवती ने एक माह पूर्व दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पुलिस से छिपता फिर रहा था। पुलिस ने कई बार उसके घर पर भी दबिश दी मगर वह नहीं मिला। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बहुत पीछा किया मगर वह चकमा देकर निकल जाता। बुधवार दोपहर उसके गंगाशहर पेट्रोल पंप के पास होने की सूचना मिली। सब इंस्पेक्टर राकेश स्वामी मय टीम ने उसका पीछा किया। करीब 15 मिनट तक वह गलियों में छिपता रहा। मोहता सराय वाली रोड़ तक गया। वापिस जैन स्कूल वाली रोड़ पर छोटी गली में झाड़ी की ओट लेकर छिप गया। मगर पुलिस वहां भी पहुंच गई। आरोपी पुलिस से बचने के लिए मोटरसाइकिल स्टार्ट कर भागने लगा मगर पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। उसे आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे बीछवाल जेल भेज दिया गया।
बता दें कि आरोपी नंदलाल ने मुकदमा दर्ज होने के बाद भी युवती व उसके घरवालों को परेशान करना नहीं छोड़ा। वह युवती को लगातार बदनाम कर रहा था। उसके फोटो का दुरुपयोग करते हुए सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा था।

Author