Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट विवाद अपने नए चरम पर पहुंच चुका है जहां हर बयानबाजी पर दोनों नेताओं की ओर से वार-पलटवार चल रहे हैं. पायलट के लगातार हुए गहलोत पर हमलों के बाद शनिवार को सीएम का फिर पलटवार आया है.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोतने शनिवार को हनुमानगढ़ दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि जादूगर तो जिंदगी में बचपन से रहे हैं हम लोग और जादू चलते-चलते ही यहां तक पहुंचे हैं. गहलोत ने कहा कि जो इंसान तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बन जाए, मैं कहता हूं कि मेरे समाज को जो माली या सैनी है, उसका पूरे विधानसभा में हमारी पार्टी का बस एक विधायक है और वह मैं खुद ही हूं. सीएम ने कहा कि जब तक मुझे 36 कौम का प्यार नहीं मिलता, विश्वास नहीं होता तो कौन मुख्यमंत्री बनाता और कौन पांच बार सांसद बनाकर भेजता.

मालूम हो कि पायलट ने हाल में पेपर लीक के मसले पर गहलोत की जादूगरी पर तंज कसा था जिसके बाद राजस्थान में सियासी गलियारों का पारा गरमा गया. वहीं सीएम ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि आप बस अपना काम करते जाओ और सब फिक्स है कि किसको क्या बनना है, किसको क्या दिशा तय करनी है और क्या फैसले करने हैं. उन्होंने कहा कि जो तय है वह उसी ढंग से होता रहता है और हम सब लोग उसका पालन करते हैं.

मुझे 36 कौम का प्यार मिला : गहलोत

गहलोत ने इस दौरान आगे कहा कि मेरी जाति से मैं एक ही विधायक हूं और वह भी मुख्यमंत्री हूं, मुझे 36 कौम का प्यार हमेशा से मिला है और जनता ने मुझे तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, तीन बार केंद्रीय मंत्री बनाया और पांच बार सांसद बनाकर भेजा.

वहीं आगे के बदलावों को लेकर सीएम ने कहा कि किसको क्या बनना है, सब फिक्स है और राजनीति में जनता माई बाप होती है और वही फैसले करती है. वहीं सरकार के कामकाज पर सीएम ने कहा कि इस बार लगता है कि जो हमारी योजनाएं है उनका लाभ आम लोगों तक पहुंचा है जिसका फायदा हमें चुनावों में मिल सकता है.

गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार की चिरंजीवी योजना हो या उड़ान योजना और चाहे शहरों में रोजगार देने की बात हो हमने हर क्षेत्र में काम किया है. वहीं गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार का अब फोकस सामाजिक सुरक्षा पर है जिसको लेकर पीएम से भी अपील की है.

पार्टी में कोई फूट नहीं है : गहलोत

वहीं गुटबाजी के सवाल पर कहा गहलोत ने कहा कि हमारी पूरी पार्टी एकजुट है और हम सभी मिलकर चुनाव में उतरेंगे. सीएम ने कहा कि अभी सवाल देश का है और इस देश के लोगों का है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा कि महंगाई का मुद्दा है, बेरोजगारी का मुद्दा है वही हमारी प्राथमिकताएं होनी चाहिए.वहीं गहलोत ने आगे कहा कि कमेंट का कोई अंत नहीं होता है, हम कमेंट का जवाब कमेंट से देंगे तो उन सब से हटकर मेरा मानना है कि अभी हमें पब्लिक इंटरेस्ट के अंदर और पार्टी की वापस राजस्थान में सरकार बनाने को लेकर फोकस करना चाहिए. सीएम ने आगे कहा कि राजस्थान हमारे लिए बहुत महत्व रखता है और हम उसी सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

Author