Trending Now




जयपुर में हत्या के मामले की करौली से जांच करने आई पुलिस टीम के साथ एसआई पर आरोपी ने चाकू से जानलेवा कर दिया। बदमाश ने पहले तो सब इंस्पेक्टर पर चाकू से वार कर दिया। फिर खुद के गले पर चाकू लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वह भागने का प्रयास कर रहा था तो पुलिस टीम ने उसे तुरंत पकड़ लिया। एसआई की ओर से रामनगरिया थाने में हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मर्डर के आरोपी को वापस करौली लेकर लौट गई।

 

करौली के बालघाट थाने के सब इंस्पेक्टर अवजीत कुमार मीणा ने बताया कि 27 सितम्बर को करौली में कैलाशचंद मीणा की हत्या हो गई थी। कैलाश के दोनों हाथ काट व गले पर चाकू से वार किए थे। पुलिस ने जांच कर हत्या के एक आरोपी रूपेश मीणा को करौली से गिरफ्तार कर लिया था। हत्या की योजना में एक आरोपी भी शामिल था। उसकी लोकेशन जयपुर में आ रही थी। उसे पकड़ने के लिए पुलिस रूपेश को साथ लेकर जयपुर पहुंची। जयपुर में पुलिस ने जगतपुरा में आरोपी के मकान पर दबिश दी। उसके मकान पर पुलिस संदिग्ध से पूछताछ करने में जुट गई। तब रूपेश ने पुलिस काे बाथरूम जाने के लिए बोला। कांस्टेबल ने उसे बाथरूम जाने के लिए बोल दिया।

 

रूपेश बाथरूम जाने के बाद काफी देर तक बाहर नहीं निकला। कांस्टेबल को कुछ संदेह हुआ तो उसने बाहर आने के लिए आवाज लगाई। फिर भी वह बाहर नहीं निकला तो एसआई अवजीत कुमार ने आकर दरवाजे को जोर खटखटाया। तभीी अचानक रूपेश हाथ में चाकू लेकर बाहर निकला। आते ही उसने एसआई अवजीत कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। अवजीत कुमार के हाथ पर चाकू लग गया। इससे काफी गहरा घाव हो गया। सभी पुलिसकर्मी रूपेश की ओर आए। रूपेश ने चाकू खुद के गले पर लगा लिया और सभी को पीछे हटने के लिए बोला। वह भागने के प्रयास में था। वहां पर मौजूद कांस्टेबल व अवजीत कुमार ने घेराव बनाकर उसे पकड़ लिया।

 

एसआई अवजीत कुमार व मर्डर के आरोपी को पुलिस टीम इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई। पुलिस अधिकारियों को भी चाकू से हमला करने की सूचना दी गई। इसके बाद एसआई अवजीत कुमार ने रामनगरिया थाने में हमला किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। बाद में पुलिस की टीम रूपेश को वापस करौली लेकर रवाना हाे गई।

 

Author