Trending Now




बीकानेर,उद्योगपति और रिलायंस समूह के चेयरमेन मुकेश अंबानी सोमवार शाम को नाथद्वारा पहुंचे. यहां मुकेश अंबानी श्रीनाथजी की संध्या आरती में शामिल हुए और भगवान के दर्शन किए.इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

राजसमंद. जिले के प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने श्रीनाथजी की संध्या आरती में शामिल होने के साथ भगवान के दर्शन किए. इसके बाद अंबानी मोती महल पहुंचे जहां गोस्वामी विशाल बावा ने अंबानी को शॉल ओढाकर व श्रीनाथजी का प्रसाद भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ बेटे अनंत अंबानी, होने वाली बहु राधिका मर्चेंट और मनोज भाई मोदी भी साथ रहे.

अंबानी ने तिलकायत पुत्र विशाल बाबा से करीब दो घंटे चर्चा की. जिसके बाद वे कार से धीरज धाम पहुंचे. यहां कुछ देर आराम किया. मुकेश अंबानी के राजसमंद आने को लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए. वहीं जेड सुरक्षा होने के कारण पुलिस प्रशासन की ओर से मीडिया को भी मंदिर के अंदर नहीं जाने दिया गया.

मुकेश अंबानी दोपहर 3 बजे मुम्बई से उदयपुर के लिए फ्लाइट से रवाना होकर 4 बजे डबोक एयरपोर्ट उतरे. यहां से कार से सवा पांच बजे अंबानी श्रीनाथजी की हवेली पहुंचे. टीना अंबानी की ओर से नाथद्वारा में धीरू भाई अंबानी की याद में बनवाए धिरजधाम में थोड़ी देर ठहरने के बाद मुकेश अंबानी वापस मुम्बई के लिए रवाना हो गए. अंबानी परिवार की श्रीनाथजी में गहरी आस्था है. वे जन्मदिन, सालगिरह या नई कंपनी की शुरुआत होने जैसे मौकों पर नाथद्वारा पहुंच कर श्रीनाथजी का आशीर्वाद लेते हैं.

Author