Trending Now




बीकानेर,अलवर से सांसद बाबा बालक नाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर बड़ा बयान दिया है। सांसद बालक नाथ के बयान के बाद प्रदेश में नई सियासी चर्चा शुरू हो गई है। सांसद बालक नाथ ने कहा कि वसुंधरा राजे हमारी नेता है।

दो बार राजस्थान के मुख्यमंत्री रह चुकी है और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी है। सांसद बालक नाथ ने कहा कि 2023 का विधानसभा चुनाव वसुंधरा राजे के चेहरे और पार्टी के अन्य नेताओं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व हमारे साथ है।

ईआरसीपी को लेकर मुख्यमंत्री को घेरा

सांसद बालक नाथ ने ईआरसीपी को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ईआरसीपी को लेकर राजस्थान की जनता के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री गहलोत विधानसभा में पीएम मोदी पर आरोप लगा देते हैं। लेकिन 4 साल में इसे लेकर पीएम से मिलने नहीं गए।

सीएम गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचा रहे

सांसद बालक नाथ ने कहा कि गहलोत अगर पीएम मोदी से मिलते तो गांधी परिवार उनसे नाराज हो जाता। मुख्यमंत्री गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं। कुछ भी करके भी अपनी कुर्सी बचाना चाहते हैं। सांसद बालक नाथ ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आमजन के लिए योजनाएं लाती हैं। लेकिन राजस्थान में केंद्र की योजनाओं में घोटाले हो रहे हैं।

Author