Trending Now




बीकानेर-जयपुर मार्ग पर कार और सवारी बस की आमने-सामने टक्कर में मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि बेटे की पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। यह हादसा श्रीडूंगरगढ़ के पास कीतासर में हुआ है।

गुरुवार दोपहर बाद कितासर के पास बस व कार आमने सामने टकरा गए। कार में पांच जने सवार थे। इसमें राणासर गांव में वीरेंद्र उर्फ सुभाष हुड्डा अपनी मां परमेश्वरी, पत्नी सरस्वती और बेटा-बेटी के साथ थे। सरस्वती यहां एक सरकारी स्कूल ‘ में टीचर है। हादसे में वीरेंद्र कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वो और उसकी मां दोनों आगे बैठे थे, जिनकी मौके पर ही वीरेंद्र हुड्डा और परमेश्वरी की मौत हो गई। पत्नी और दो बच्चे पीछे बैठे थे, जो गंभीर रूप से घायल हैं।

इन्हें तुरंत बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही आपणो गांव सेवा समिति के सदस्य मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पीबीएम अस्पताल के लिए भेज दिया। मृतकों को अब श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हेड कांस्टेबल हवा सिंह सहित के आपणो गांव सेवा समिति के केशराराम गोदारा, विमल भाटी, विक्रम सिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंचे।

सवारी बस से हुई टक्कर

ये सवारी बस थी, जो बीकानेर से नीम का थाना जा रही थी। वहीं कार बीकानेर से आ रही थी । कीतासर बस स्टैंड के पास ही ये हादसा हुआ। इससे पहले बुधवार को भी इसी मार्ग पर बस पलट गई थी, जिससे बस में सवार चार यात्रियों को चोट आई थी। तब घायलों को ज्यादा चोट नहीं लगी थी, लेकिन इस बार दो की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रोमा सेंटर अलर्ट पर

उधर, कीतासर में हादसा होने के साथ ही पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में अलर्ट जारी किया गया। जिसके बाद सीनियर डॉक्टर्स भी पहुंच गए। घायलों के बीकानेर पहुंचते ही उनका इलाज शुरू कर दिया गया।

Author