Trending Now




बीकानेर,एन एन आर एस वी उच्च माध्यमिक विद्यालय में माताओं का सम्मान।शनिवार मरुधर नगर स्थित एन.एन. आर एस वी उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में *मदर्स डे* सेलिब्रेट किया गया।इस कार्यक्रम का संचालन
प्री प्रायमरी विंग की कोडिनेटर श्रीमती नीता गोस्वामी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों की माता ,दादी और नानी को आमंत्रित किया गया था। अतिथियों का स्वागत तिलक लगा कर और मोतियों की माला पहनाकर किया गया। लगभग 60 माताओं ने शाला द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर भागीदारी की। बच्चों की नानी और दादी की भी प्रस्तुतियाँ शानदार रही। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों का अपनी मम्मी के साथ स्टेज पर *रैंप वॉक* रहा।
कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ नृत्य , रैंप वॉक , सर्वश्रेष्ठ दादी और सर्वश्रेष्ठ नानी अवार्ड भी दिया गया ।विजेताओ को नीता जी द्वारा ट्रॉफी भेंट की गई । कार्यक्रम का संचालन श्रीमती योगिता ने किया । प्री प्राइमरी की शिक्षिकाओं ने भी कार्यक्रम में सामूहिक नृत्य प्रस्तुति दी। आर एस वी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ श्री आदित्य स्वामी ने कार्यक्रम में कहा कि टूटे हुए बटन से लेकर टूटे हुए आत्मविश्वास को जोड़ने का हुनर केवल मां के पास होता है । मां ही प्रेरणा और मार्गदर्शक होती है । मातृ शक्ति को नमन करते हुए विद्यालय इस प्रकार के आयोजन शाला में समय समय पर करता रहता हैं। नानी दादी और माँ प्रत्येक व्यक्ति की पहली गुरु होती है । विद्यालय के इस आयोजन मै माताओं की भागीदारी ने कार्यक्रम को श्रेष्ठ बना दिया।

Author