Trending Now




जयपुर के भांकरोटा में बहू ने अपनी ही सास की चाकू से हत्या कर दी। बात इतनी सी थी कि 62 साल की मोहनी देवी ने अपनी बहू को ढंग से सब्जी काटने की बात कही थी। इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि जिस चाकू से ममता सब्जी काट रही थी, उसी से एक के बाद एक 26 वार कर सास को बुरी तरह से घायल कर दिया। सास को तड़पता छोड़कर घर से बैग उठाया और अपने पीहर चली गई। आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से मोहनी देवी को SMS अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, बेटे ने पत्नी के खिलाफ मंगलवार को हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

भांकरोटा थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि सोमवार को ममता देवी और सास मोहिनी देवी (62) के बीच में सब्जी काटने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर कहा-सुनी हुई। इस बीच गुस्से में आकर ममता ने चाकू से सास पर हमला कर दिया। चाकू से हाथ-पैर समेत कंधे पर 26 वार किए। इसके बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। पड़ोस के लोग भी दोनों के बीच में कहासुनी सुनकर पहुंच गए।

दोनों के बीच होता था विवाद
जांच में सामने आया कि दोनों के बीच में आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था। इससे पहले भी घर बेचने को लेकर भी विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि बात थाने तक पहुंची। ममता का पति व सास चाहते थे कि जिस घर में वे रहते हैं उसे बेच दें। जबकि ममता इसका बार-बार विरोध करती थी।

घटना के दौरान थे बच्चे, उन्हें भी छोड़कर चली गई
ममता की शादी 14 साल पहले हुई थी। उसके 1 बेटी और दो बेटे हैं। 12 सााल की बेटी ननिहाल ही रहती है। 8 साल का बेटा दिव्यांग है और एक 4 साल का बेटा। हादसे के दौरान दोनों बेटे ही घर में थे। ममता सास को घायल कर बेटों को छोड़कर पीहर चली गई थी। मंगलवार को सास की मौत के बाद उसके पति ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस ने फोन कर उसे थाने बुलाया और यहां उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है

Author