Trending Now




बीकानेर,पुलिस ने मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को फंदे से लटके मिले मॉडल इसप्रीत कौर के शव के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने मृतका के लिवइन पार्टनर जयराज तंवर को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी जयराज से पूछताछ कर पता लगाएगी कि इशप्रीत की हत्या क्यों और कैसे की गई. हांलाकि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने इशप्रीत से मारपीट करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया.

मुक्ताप्रसाद पुलिस थाना के सीआई धीरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि सोशल मीडिया स्टार व मॉडल इसप्रीत कौर का शुक्रवार की रात शहर के नजदीक चकगर्बी की केशव कुंज कॉलोनी के मकान में एक कमरें में फंदे पर लटका मिला था, मौके पर उसका लिवइन पार्टनर जयराज तंवर भी बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था. इसके अलावा पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और सफारी गाड़ी भी जब्त की थी.धीरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि मृतका के पिता गुरदीपसिंह ने रिपोर्ट देकर मृतका के साथ लिवइन में रहने वाले जयराज तंवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. पुलिस को दी रिपोर्ट में गुरदीपसिंह ने बताया कि जयराज तंवर इशप्रीत कौर पर पिछले काफी समय से शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन वो जयराज से शादी नहीं करना चाहती थी. जयराज ने कई दस्तावेजों पर इशप्रीत जबरदस्ती साइन करवा लिए और उसके बैंक खाते से पैसे भी निकलवा लिए. गुरदीपसिंह ने आरोप लगाया कि जयराज तंवर इशप्रीत को धमकी देकर अपने साथ लेकर जाता था, जब वह मना करती तो उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था. गुरदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जयराज तंवर ने इशप्रीत को अपने कमरे पर ले जाकर उसे कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी व उसकी बॉडी को फंदे पर लटका दिया.गुरदीपसिंह ने बताया कि 25 जुलाई की शाम इशप्रीत घर से अपनी सहेली पूनम के घर जाने का कहकर निकली उसके बाद रात को पौने दस उसका कॉल आया कि वो रात को अपनी सहेली पूनम के घर पर ही रहेगी. अगले दिन सुबह वह घर पर नहीं आई तो कई बार कॉल किये लेकिन कॉल अटैण्ड नहीं हुए. इसके बाद इशप्रीत का फोन बंद आने लगा. इसके बाद शुक्रवार रात मुक्ताप्रसाद नगर पुलिस थाना से सूचना मिली कि इशप्रीत केशव कुंज कोलोनी में जयराज तंवर के कमरा में फंदे से लटकी हुई मिली है और जयराज तंवर भी कमरा में ही बेहोश मिला है.

धीरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट से रिमांड ली गई है और गहनता से पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक जांच में जो सामने आया है कि आरोपी द्वारा इशप्रीत से मारपीट करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया गया उसको लेकर आरोपी से हर एंगल की पूछताछ की जा रही है. जल्द मामले में खुलासा किया जाएगा कि अगर आरोपी ने इशप्रीत की हत्या की है तो कैसे और क्यों की.

Author