Trending Now




बीकानेर,विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास शुक्रवार को श्रीरामसर और सुजानदेसर पहुंचे और आमजन की समस्याएं सुनी।
विधायक ने कहा कि शहर वासियों की समस्याओं की सुनवाई और इनके समाधान के लिए ‘विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया था। इसके तहत पूर्व में बंगला नगर, अंत्योदय नगर, मुक्ताप्रसाद नगर में जनसुनवाई आयोजित की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि यह क्रम अनवरत जारी रहेगा। इस दौरान क्षेत्र के विकास के लिए प्राप्त होने वाले सुझावों को राज्य सरकार तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसमें किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस दौरान उन्होंने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीरामसर में समग्र शिक्षा के तहत 35 BBलाख रुपए की लागत से वाचनालय और हॉल बनाने तथा श्रीरामसर से काली माता मंदिर होते हुए सुजानदेसर तक वॉल-टू-वॉल सड़क बनवाए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यहां बनाए गए ट्यूबवेल से कनेक्शन का कार्य शीघ्र ही करवाया जाएगा। इसके लिए जलदाय विभाग के अभियंता को निर्देशित किया। स्थानीय नागरिकों द्वारा खुदखुदा क्षेत्र, लेघा बाड़ी और सुजानदेसर के ब्राह्मणों के मोहल्ले में जलभराव की समस्या के बारे में बताया। विधायक ने बताया कि बजट में गंदे पानी की समस्या के समाधान के लिए 100 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया है। जल्दी ही इस समस्या का स्थाई समाधान करवाया जाएगा।
श्रीरामसर कार्यक्रम किया गया में पार्षद मुकेश पवार, मुरली पंवार, ओमजी पंवार और मूलजी पंवार सहित अनेक लोग मौजूद रहे। वहीं सुजानदेसर में शिक्षा विभाग के पूर्व उपनिदेशक डॉ. ओमप्रकाश सारस्वत, गणपत गहलोत, संतराम गहलोत, नंदकिशोर गहलोत, शिवजी गहलोत, प्रेम गहलोत आदि की भागीदारी रही।

Author