Trending Now




बीकानेर,आज कोलायत के विधायक अंशुमान सिंह भाटी ने अपने बीकानेर निवास पर आम जनों से मुलाकात कर उनकी समस्या जानी और संबंधित अधिकारियों फोन के माध्यम से त्वरित रूप समस्याओं के समाधान हेतु आदेश दिए ।

भाटी ने आज निवास पर आज पीएचईडी के अधिकारियों को को भी बुलाया और कोलायत विधानसभा क्षेत्र में जल संसाधन संबंधित धरातलीय परिस्थितियों के बारे में जानकारी ली और कोलायत विधानसभा क्षेत्र में पानी से जुडी समस्याओं का निस्तारण कैसे संभव होगा इस बारे में अधिकारियों को एक रिपोर्ट बनाने का आदेश दिया।

भाटी लगातार जन समस्याओं से जुड़े मुद्दों पर सक्रिय रहते है और कोलायत विधानसभा क्षेत्र से संबंधित तमाम समस्याओं को समझ कर उन विभागों को तलब करते हैं। भाटी लगातार अधिकारियों को कहते रहते हैं कि किसी भी परिस्थिति में कोलायत विधानसभा क्षेत्र और बीकानेर के किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े । आज भाटी के निवास पर जन समस्याओं की सुनवाई के दौरान कोलायत पूर्व प्रधान  जयवीर सिंह जी भाटी और रामकिशन जी आचार्य मौजूद रहे ।

जनसुनवाई के दौरान विधायक भाटी ने जिला कलेक्टर, जिला रसद अधिकारी व अन्य उच्च अधिकारियों से बातचीत कर आम जनों को राहत देने के लिए आदेश दिए।

Author