Trending Now




बीकानेर। शहर में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। राहगीरों और दुकानदारों से मारपीट करना आम होता जा रहा है। शुक्रवार रात को बदमाशों ने एक दुकानदार के साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर घायल हुआ है। इतना ही नहीं वारदात कर भागते समय तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाकर दो बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो बाइक सवार भी गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भर्ती कराया गया है।
जेएनवीसी पुलिस के अनुसार शिवबाड़ी पुरानी रोड पर सरदारजी की चक्की के पास साधासर हाल आंबेडकर कॉलोनी गली नंबर छह निवासी रामरतन पुत्र हेमनाथ सोढ़ा सॉप संचालित करता है। गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक बोलेरो गाड़ी में पांच-सात जने आए। उक्त लोगों ने रामततन से कहा कि तू गली का डॉन बनता है क्या? यह कहते हुए उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। आरोपियों ने रामरतन पर लाठियों से मारपीट करना शुरू कर दिया। झगले में उसके सिर में चोट लगी।
एक को लोगों ने पकड़ा
शोर-शराबा सुनकर आसपड़ोस के लोग दौड़कर मौके पर आए। बोलेरो में आए बदमाश भागने लगे। तब लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। शेष आरोपी वहां से भाग निकले लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके साथी को पकड़ लिया है तो वह वापस घुमकर तेजगति से गाड़ी लेकर आए। आरोपियों ने लापरवाही व तेज गति से गाड़ी चलाते हुए दो बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया है। इसी दरम्यिान पकड़ा गया युवक चकमा देकर फरार हो गया।
एएसआइ राधेश्याम ने बताया कि सोढ़ा सॉप के संचालक रामरतन के चोटें आई है। वहीं बाइक सवार दो युवक घायल हुए हैं। एक युवक के पैर के ऊपर से गाड़ी निकाल दी वहीं दूसरा टक्कर लगने से घायल हुआ है, जिनका इलाज चल रहा है। मारपीट करने वाले कौन थे, इसकी पहचान की जा रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी और बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

लोगों ने जताया रोष, आवारागर्दी करने वालों पर बरतें सख्ती
क्षेत्र के लोगों ने दुकानदार पर सरेआम हमला करने की घटना पर रोष जताया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारागर्दी करने वाले लड़के बेवजह देररात तक तेजगति से वाहनों पर घुमते रहते हैं। आए दिन लोगों से झगड़ा करते हैं। लोगों को परेशान करते हैं। विरोध करने वाले के साथ मारपीट करते और जान से मारने की धमकी देते हैं। पुलिस प्रशासन पॉस कॉलोनियों में आवारागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ सख्ती से निबटे ताकि लोग शांति से रह सके।

Author