Trending Now




बीकानेर,मुख्यमंत्री के बीकानेर दौरे का कार्यक्रम जारी,सुबह 10.30 बजे जयपुर से होंगे रवाना,11.00 बजे हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे सीकर,सीकर में करेंगे राहत कैम्प का अवलोकन,दोपहर 12.15 रवाना होंगे सीकर से,मुख्यमंत्री दोपहर एक बजे पहुंचेंगे जसरासर,दानाराम तर्ड की प्रतिमा का करेंगे अनावरण,किसान सभा को करेंगें सम्बोधित शाम चार बजे गहलोत की रवानगी

बीकानेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 26 अप्रैल को बीकानेर जिले की नोखा तहसील के गांव जसरासर का दौरा करेंगे। कल दोपहर एक बजे तक जसरासर पहुंचने की सम्भावना है।
मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम
और जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल जसरासर पहुंचे और मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल क्षेत्र का निरीक्षण किया। किसान सम्मेलन स्थल पर कानून व्यवस्था का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने स्व.दानाराम तर्ड की प्रतिमा अनावरण स्थल का भी निरीक्षण किया। यह प्रतिमा सरकारी अस्पताल में लगाई गई है और मुख्यमंत्री गहलोत तर्ड की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इस अवसर पर किसान सम्मेलन भी होगा जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के भाग लेने की सम्भावना है। सरपंच रामनिवास तर्ड से कार्यक्रम की एसपी व कलक्टर ने जानकारी ली। जिला पुलिस अधीक्षक ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने को अधिकारियों को निर्देश दिए। राजस्थान स्टेट एग्रो डवलपमेंट बोर्ड के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी के नेतृत्व में हो रहे इस किसान सम्मेलन को शक्ति प्रदर्शन भी माना जा रहा है। ,देहात ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामनिवास तर्ड ओर कार्यकर्ता कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।

Author