Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड पर गृहराज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि जिस तरह से घटना घटी है। इसमें सख्ती से कार्यवाही होगी। गैंगवार को ताकत के साथ रोका जाएगा।पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। पुलिस को अहम इनपुट मिले हैं। कार्रवाई की जा रही है। बहुत चीजें है। कुछ भी कहने से जांच में फर्क पड़ेगा। चेहरे देखकर पता नहीं चलेगा कि राजस्थान के है या फिर बाहर के हैं। शाम तक मामले का जल्द खुलास करेंगे। गृह राज्य मंत्री ने कहा कि मैं ज्यादा नहीं बताना चाहता। क्योंकि इससे जांच प्रभावित हो सकती है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

कटारिया ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

दूसरी तरफ राजू ठेहट हत्याकांड पर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने गहलोत सरकार को निशाने पर ले लिया है। कटारिया ने कहा कि हत्याकांड प्रदेश मं बिगड़ती कानून व्यवस्था का बया कर रहा है। कटारिया ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। कटारिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। पुलिस को तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए वीर तेजा सेना ने किया बंद का आह्वान

दूसरी तरफ आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक वीर तेजाजी सेना ने सीकर बंद का आह्वान किया है। बताया जा रहा है कि Rj 21 ca 8273 गाड़ी लेकर बदमाश फरार हो गए है। इससे नागौर जिले के दो युवक बदमाशों की फायरिंग में घायल हो गए है। जायलू के खाटू बड़ी थाने इलाके के ताराचंद और रामनिवास को फायरिंग में गोली चलाई गई। घटना के बाद बड़ी खाटू थानाधिकारी गणेश मीना जाब्ता के साथ नाकाबंदी में मौजूद है। बदमाश अल्टो कार लेकर फरार हो गए है। पूरे राजस्थान में नाकाबंद की गई है। रोहित गोदारा ने ट्वीट कर हत्याकांड की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट के अनुसार रोहित गोदारा ने ट्वीट कर कहा- आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला लिया है। ट्वीट कर कहा- राम राम भाइयों। राजू ठेहट की हत्या हुई है। उसकी पूर्ण जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा लाॅरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य लेता हूं। ये हमारे बड़े भाई आनंदपाल और बलबीर की हत्या में शामिल था। जिसका बदला आज हमने इसे मारकर पूर् कर लिया है। रही बात हमारे दुश्मनों की तो उनसे भी जल्द मुलाकात होगी। जय बजरंबली।

Author