Trending Now




बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल मंगलवार को एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। मेघवाल ने स्टेज पर पहुंचकर बाबा रामदेव जी के भजन गाए। इस दौरान वहां मौजूद श्रोताओं ने भी उनका साथ दिया और जमकर तालियां बजाईं।

दरअसल, सांसद अर्जुन राम मेघवाल मंगलवार को बीकानेर पहुंचे थे। वह यहां रामदेव मंडल सेवा समिति के सेवा जत्थे को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के लिए आए थे। कार्यक्रम के बाद वह खुद मंच पर पहुंचे और फिर बाबा रामदेव जी का भजन बीरा म्हारा रामदेव भजन गया। इसके बाद उन्होंने प्रसादी का भी वितरण किया।

बता दें बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल भजन गाने के बहुत शौकीन है। रामदेवरा मेले में बीकानेर से लाखों श्रद्धालु पैदल बाबा के दर पर धोक लगाने के लिए पहुंचते हैं। इस दौरान पग पग पर श्रद्धालुओं की सेवा के लिए सेवा समिति के लोग दूध, चाय, कॉफी, भोजन आदि की व्यवस्था करते हैं।

लोक देवता बाबा रामदेव के जन्मदिन से जैसलमेर में मेले का आयोजन होता है। बीते सोमवार को ही मेले की शुरुआत हुई है। कोरोना महामारी के कारण यह मेला 2 साल बाद लगा है। इस मेले में राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों से लगभग 35 लाख लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Author