Trending Now




बीकानेर,अब मंत्री गोविंद मेघवाल बोले, मुझे भी खरीदने की कोशिश हुई थी, मेरे पास रिकॉर्डिंग भी कहीं पड़ी होगी, मैंने कह दिया, पैसों में पशु बिकते हैं इंसान नहीं में इंसान हूं,बिकने वाला पशु नहीं

राजस्थान में सरकार बनाने-गिराने के लिए चला खेल तो कब का खत्म हो चुका है लेकिन अब चुनाव से पहले इसे बयानों में फिर जिंदा किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही विधायकों-मंत्रियों की नसीहत दी थी कि जिन्होंने पैसे लिए थे वे लौटा दें। नहीं हैं तो मैं एआईसीसी से व्यवस्था करवा दूंगा।इसके बाद उठा विवाद थमा ही नहीं था कि शनिवार को बीकानेर में मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने बयान दिया कि मुझे भी खरीदने की कोशिश हुई थी।

राजस्थान के सहप्रभारी निजामुद्दीन काजी की मौजूदगी में हुई इस मीटिंग में मेघवाल ने कहा, मुझे भी खरीदने के प्रयास किए गए थे। मेरे पास कहीं रिकॉर्डिंग भी पड़ी होगी। मैंने कह दिया, पशु बेचे-खरीदे जा सकते हैं, इंसान नहीं।

मेघवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा, थोड़ी बहुत नाराजगी हो सकती है लेकिन ये समय नाराज होने की बजाय एकजुट होने का है। गोविंद ने एक बार फिर अर्जुनराम मेघवाल पर निशाना साधा। बोले-मोदी के सहारे तीन बार जीते मेघवाल के स्वागत में बाबा साहब की तस्वीर उनके पैरों में पड़ी थी।

Author